दुर्ग - भिलाई

Durg Suicide News: दुर्ग में शादी से दो दिन पहले दुल्हन की मौत: रात में हुई हल्दी की रस्म, सुबह तालाब में तैरती मिली लाश..

Durg Suicide News: एक साथ तय हुई थी दो बहनों और एक भाई की शादी, अब परिवार में मातम …आखिर क्या हुआ?....

दुर्ग,Durg Suicide News: दुर्ग जिले में शादी से पहले दुल्हन द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. शादी से दो दिन पहले लड़की ने मौत को गले लगा लिया. मिली जानकारी के मुताबिक, शादी से 3 दिन पहले मंगलवार की देर रात लड़की ने तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली. आपको बता दें कि परिवार में दो बहनों और एक भाई की शादी होने वाली थी. भाई की हल्दी की रस्म के बाद छोटी बहन ने की आत्महत्या. घटना नंदिनी नगर थाना क्षेत्र की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Durg Suicide News:  गांव के एक लड़के ने बुधवार सुबह जब लड़की की लाश तालाब में तैरते देखा

उसने ग्रामीणों को बताया। सूचना मिलने पर आसपास के लोग इकट्ठा हुए। पुलिस को मामले की जानकारी दी गई फिर शव बाहर निकाला गया, तो उसकी पहचान तेजश्वनी जोशी के रूप में हुई। इसके बाद परिजनों को इसकी जानकारी दी गई। घटना के बाद अब दोनों भाई-बहन की शादी फिलहाल कैंसिल कर दी गई। तेजश्वनी के चाचा टोमन लाल जोशी ने बताया कि, 9 जुलाई को तेजश्वनी के भाई की हल्दी का कार्यक्रम था। रात में उसने भाई और बहन के साथ हल्दी लगवाई। संगीत का कार्यक्रम हुआ। सब लोग कार्यक्रम में व्यस्त थे। खाना खाने के बाद अचानक वो घर से बाहर चली गई। सुबह उसकी लाश तालाब में मिली है

आशंका जताई जा रहे है कि तेजश्वनी को यह रिश्ता पसंद नहीं थी

नंदनी नगर थाना TI मनीष शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि, मेडेसरा निवासी राजेश जोशी की 19 वर्षीय बेटी तेजश्वनी जोशी उसकी बड़ी बहन और भाई गजपाल जोशी तीनों की एक साथ शादी तय हुई थी। आशंका जताई जा रहे है कि तेजश्वनी को यह रिश्ता पसंद नहीं थी। इसलिए उसने मंगलवार देर रात तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली। राजेश जोशी ने बेटे की बुधवार को बारात निकलनी थी। तेजश्वनी और उसकी बड़ी बहन की बारात 12 जुलाई को आनी थी। तेजश्वनी की शादी नंदिनी थाना क्षेत्र के बीरेभाठ गांव में तय हुई थी। वहीं, उसकी बहन की शादी बानबरस में लगी है। बेटी की मौत के बाद घर में मातम का माहौल छा गया है

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button